latestbollywoodgapsap

https://latestbollywoodgapsap.blogspot.in/

Sunday 24 July 2016

Today’s Last Night में आया एक नया मोड़, अभिनेत्री श्वेता मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा।

दर्शकों के बिच आने वाली हिन्दी फिल्म Today’s Last Night की लीड अभिनेत्री ने इस फिल्म को लेके किया है बड़ा खुलासा, इस फिल्म के लिए लग रही सभी अटकलों से पर्दा उठाते हुए जाबाज़ अभिनेत्री श्वेता मिश्रा ने फिल्म से जुडी अहम मुद्दों पे बात की, बॉलीवुड महफ़िल से निजी बातचीत में श्वेता ने फिल्म से जुडी सभी चीजो से पर्दा उठाया। आइये सुनते है श्वेता की जुबानी..
सूत्र : आज कल बड़ी बजट की फिल्में हिट होती है। आपका क्या कहना है इस फिल्म को लेकर ?
श्वेता : मैं ये गलत मानती हु, फिल्में हिट होना बजट पे निर्भर नहीं होता, क्युकी फिल्म हिट होना ना होना फिल्म की कहानी और अभिनय तय करती है। हम देखते आ रहे है की कभी – कभी बड़ी बजट की फिल्में भी नहीं चल पाती है जबकि छोटे बजट की फिल्में हिट हो जाती है, अगर हम बात करे तो 
आप देख सकते है मराठी फिल्म सैराट को जो बड़े पर्दे पे हिट रही।
सूत्र : Today’s Last Night में किस तरह की कहानी है ?
श्वेता : इस फिल्म की कहानी थोड़ी अनोखी और हट के है,  ये फिल्म देश के मान सम्मान से जुडी है तथा हिंदुस्तान की लड़कियों में कितनी ताकत है ये बताया गया है। अपने देश के लिए मर मिटने को तैयार आज की लड़किया किसी से भी मुकाबला करने को तैयार है। इस फिल्म से समाज में एक सन्देश भी दिया गया है। फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है, तथा हिंदुस्तान की रक्षा कर रहे सभी जाबाज़ को सलाम है।

सूत्र : फिल्म के गाने कैसे है ?
श्वेता : फिल्म के गाने की बात करू तो सभी गाने बहुत ही अच्छे और स्वीट है। सबसे बड़ी बात की इस फिल्म के निर्माता व अभिनेता मनोज महेश्वर जी ने सभी गानों को ७ भारतीय भाषा में रिलीज़ किया है। जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, और उतने ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

सूत्र : आपकी रोल की बात करे तो आप किस तरह का रोल की है?
श्वेता : मैं एक भारतीय लड़की हु जो अपने देश के लिए मर मिटने को तैयार रहती है। साथ ही जाबाज़ सिपाही की तरह अपने देश के दुश्मनो से बदला लेती है, और अपने राष्ट्र की रक्षा करती है।
सूत्र : अपने दर्शकों को क्या कहना चाहेंगी?
श्वेता : अपने दर्शकों को बस यही कहना चाहूंगी की आपलोगो का प्यार ही किसी को हीरो या हिरोईन बनता है। बस अपना प्यार बनाये रखे और खुश रहे। मेरी आने वाली फिल्म को जरूर देखे। धन्यवाद.

Today's Last Night ke Full Song yaha Dekhiye....
1) Meri Bahon Main Tum....


2) Tere Ishq main pagal hun...


3) Karle yakin...


4) Shakkar se mithi hun...


No comments:

Post a Comment