latestbollywoodgapsap

https://latestbollywoodgapsap.blogspot.in/

Thursday 28 July 2016

होम प्रोडक्शन होते हुए भी फिल्म Today’s Last Night में काम मिलना आसान नहीं था : मितेश यादव


महेश्वर फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म Today’s Last Night के अभिनेता मितेश यादव ने हमारे सूत्रों से निजी बातचीत में फिल्म को लेके अपनी ख़ुशी को हमारे साथ साझा किया। काफी उत्साहित दिख रहे अभिनेता मितेश यादव ने बताया की होम प्रोडक्शन होते हुए भी काम मिलना मेरे लिए आसान नहीं रहा।  हा मैंने अपने बड़े भईया मनोज महेश्वर जी से मेरे रोल के लिए निवेदन जरूर किया था लेकिन उन्होंने साफ बोल दिया की पहले ऑडिशन देना होगा,  फिर मैं इस फिल्म के डायरेक्टर सन्नी कपूर जी को ऑडिशन दिया जिसमे मुझे फेल कर दिया गया, लेकिन मैंने हार नहीं मानी और MFI फिल्म स्टूडियो में ६ महीने की ट्रेनिंग किया । फिर होम प्रोडक्शन होने के नाते मुझे एक फायदा जरूर मिला की मुझे दूसरा चांस दिया गया। और मैं इसबार मुझे सेलेक्ट कर लिया गया।

साथ ही हमारे सूत्रों द्वारा पूछे गए कुछ महत्वपूर्ण सवालो पे मितेश यादव ने बखूबी जबाब दिए, आइये सुनते है मितेश की कहानी उनकी जुबानी,


मितेश : मैं इस फिल्म में लीड कर रहा हु और जहा मेरी रोल की बात है, मेरा रोल इसमें निगेटिव है लेकिन मेरे रोले पे सस्पेन्स रखा गया है जो फिल्म में देखने को मिलेगी।

सूत्र : इस फिल्म की बात करे तो इस फिल्म को लेके दर्शको में बहुत चर्चा है, तो हम आपसे जानना चाहेंगे की ये किस तरह की फिल्म है ?

मितेश : ये फिल्म एक बहुत ही ठोस कहानी पे बनाई गई है, जिसमे एक देश के प्रति प्यार रखने वालो की ताकत और कुछ भी कर गुजरने को दिखाया गया है। साथ ही फिल्म से समाज में एक मेसेज भी दिया गया है। कुल मिलकर बात करे तो देश पर बनी बाकि फिल्मो से हट के है और परिवार के साथ देखा जा सकता है वही इस फिल्म में जोशीले एक्शन भी दिया गया है।

सूत्र : बताया जा रहा है की इस फिल्म MFI फिल्म स्टूडियो के कलाकारों को मौका दिया गया है, इसपे आप क्या कहेंगे ?

मितेश : हा ये सही है, मैंने पहले ही बताया की मैं खुद MFI फिल्म स्टूडियो से ट्रेनिंग लेकर सेलेक्ट हुआ था, साथ ही २५ राज्यो के २५ कलाकारों को महेश्वर फिल्म इंटरनेशनल ने इस फिल्म में मौका दिया है, और साथ ही ये साबित कर दिया है की टैलेंट हो तो किसी को ५ से ६ साल इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। साथ ही सभी नए कलाकार अपने जोरदार अभिनय से फिल्म में तहलका मचा दिए है ।

सूत्र : पर्दे पे भाई के अपोजिट खड़े होना कैसा लगा ?
मितेश : भाई भाई होता है, हा बात करे पर्दे की तो दोनों को डायरेक्टर की बात सुननी होती है और दिल से अपने अभिनय को निभाना होता है चाहे भाई हो या कोई और, लेकिन जैसे ही कट की आवाज आती है हम भाई हो जाते है ।

सूत्र : आप इस फिल्म को लेके अपने दर्शको को क्या कहना चाहेंगे ?
मितेश : मैं अपने दर्शको को यही कहूंगा की मेरी फिल्म जरूर देखे। और अपना प्यार बनाये रखे, तथा खुश रहे ।

सूत्र : मितेश जी अपने फिल्म से जुडी बहुत बाते शेयर किया अपने, आपको आल डी बेस्ट । धन्यवाद

           Today's Last Night ke Full Song yaha Dekhiye....
1) Meri Bahon Main Tum....


2) Tere Ishq main pagal hun...


3) Karle yakin...


4) Shakkar se mithi hun...

No comments:

Post a Comment